जन्मदिन के मौके पर अपने फैन्स को पत्र लिखकर रॉकी भाई ने दुबई के लिए भरी उड़ान

 On the occasion of his birthday, Rocky Bhai flew to Dubai after writing a letter to his fans


8 जनवरी को रॉकिंग स्टार यश का जन्मदिन है. कोरोना के चलते पुनीत राजकुमार के निधन के तीन-चार साल से यश ने अपना जन्मदिन फैन्स के साथ नहीं मनाया है. कम से कम इस बार तो यही माना जा रहा था कि वह उस दिन फैंस के साथ होंगे। लेकिन, यश ने इस बार भी फैंस को निराश किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को माफीनामा लिखा और बीती रात दुबई के लिए उड़ान भरी।


कल रात अपनी पत्नी राधिका पंडित और दो बच्चों के साथ दुबई जाने वाले विमान में सवार हुए यश चार दिनों तक दुबई में रहेंगे। इस बार वहां के एक प्रतिष्ठित होटल में बर्थडे पार्टी का आयोजन किया गया है और इसमें बेंगलुरु के कुछ करीबी दोस्त भी शामिल होने वाले हैं. वहां से आने के बाद ही शायद नई फिल्म की अपडेट देंगे।



यश के प्रशंसकों को लिखे पत्र में उन्होंने लिखा, 'नमस्ते प्यारे प्रशंसकों...आपका बेदाग प्यार, बेमिसाल प्रशंसा, मेरा दिल भर देता है। मुझे पता है आप सब इंतजार कर रहे हैं। हाल के वर्षों में, मुझे लगने लगा है कि मेरा जन्मदिन बहुत खास है। क्योंकि जब तुमने जश्न मनाना शुरू किया और मेरे दिन को अपना दिन बनाने लगे। इसलिए मुझे भी इस साल अपने जन्मदिन पर आपसे मिलना है। मैं तुम्हारे साथ समय बिताना चाहता था।
लेकिन इसे थोड़ा और समय दीजिए कि आप उन लोगों के सामने खड़े हों जो दुनिया का इंतजार कर रहे हैं। आपके लिए कुछ अलग लाने के लिए लगन से काम करना। तब तक के लिए आपका धैर्य और प्यार ही इस साल मेरे लिए आपका बर्थडे गिफ्ट है। क्षमा करें, मैं इस वर्ष आपके जन्मदिन पर आपके साथ नहीं हो सकता। लेकिन जल्द से जल्द आपसे मिलूंगा और आपके इंतजार को सार्थक बनाऊंगा। उन्होंने अपने प्रशंसकों को पत्र लिखकर 'योर लव यश' कहा।
कहा गया कि वह इस बर्थडे पार्टी के लिए अपनी नई फिल्म के बारे में अपडेट देंगे। उन्होंने इसकी तैयारी भी कर ली थी। हालाँकि, इस तथ्य को देखते हुए कि यह अधूरा है, उन्होंने यह कहकर दिलचस्पी जगाई है, 'मुझे आपके सामने खड़े होने के लिए थोड़ा और समय दें'। बताया जा रहा है कि यह एक भारी भरकम बजट वाला प्रोजेक्ट होगा।
#yashbaday #Rockeybhaibadai #KGFyash



Post a Comment

Previous Post Next Post